Tuesday 27 September 2016

टीचर और पप्पू

स्कूल मे एक दिन टीचर पप्पू से :-
तुम बड़े होकर क्या बनोगे?
पप्पू :- मेम मै बड़ा होकर सी. ए (CA) बनूँगा, सभी महानगरों मे मेरा बिजनेस चलेगा, हमेशा हवाई यात्रा करूँगा,
हमेशा 5 स्टार होटल मे ठहरूँगा, हमेशा 10 नौकर मेरे आसपास रहेंगे, मेरे पास सबसे महंगी कार होगी, मेरे पास सबसे महंगे…
टीचर :- बस संजू बस!!
बच्चों आप सब को इतना लम्बा जवाब देने की आवश्यकता नही है, सिर्फ एक लाइन मे जवाब देना…
… अच्छा पिंकी तुम बताओ तुम बड़ी होकर क्या बनोगी ?
पिंकी :- पप्पू की पत्नी..

×××××××××××××××××××××××

टीचर : मैं जो पूछूँ उसका जवाब फटाफट देना
पप्पू : जी सर ,
टीचर : भारत की राजधानी बताओ ?
पप्पू : फटाफट
टीचर अभी तक पप्पू को पीट रहा है

××××××××××××××××××××××××

टीचर : भारत से विदेश जाने वाली पहली महिला कौन थी?
पप्पू : सीता, श्रीलंका गई थी.
टीचर अभी भी बेहोश है.

No comments:

Post a Comment